Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2020: 2 करोड़ बेस प्राइस वाले तीन दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में शायद कोई खरीददार ना मिले

Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 04, 2019
Dec 04, 2019 IST

आईपीएल ट्रॉफी 
आईपीएल ट्रॉफी 

क्रिकेट जगत के सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन से पहले इन दिनों हर किसी को 19 दिसंबर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है। आईपीएल के अगले साल होने वाले 13वें सीजन के लिए 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन होगा। इस नीलामी में शामिल होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट आईपीएल की गवर्निंग बॉडी ने जारी कर दी है।

इस नीलामी में 971 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिसमे 713 भारतीय खिलाड़ी तथा 258 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। खिलाड़ियों को अलग-अलग बेस प्राइस के अनुसार विभिन्न श्रेणियों में बांटा गया है। सभी खिलाड़ियों के साथ फैंस और फ्रेंचाइजियों को भी अब नीलामी का ही इंतजार है।

यह भी पढ़ें:तीन खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में उम्मीद से बहुत ज्यादा रकम मिल सकती है

2 करोड़ बेस प्राइस रखने वाले खिलाड़ियों में क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल मार्श, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, एंजेलो मैथ्यूज तथा डेल स्टेन शामिल हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम उन खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ है और और वो नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं:

#3 एंजेलो मैथ्यूज 

एंजेलो मैथ्यूज 
एंजेलो मैथ्यूज 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज एक समय श्रीलंका टीम के बहुत ही उपयोगी और भरोसेमंद खिलाड़ी के रूप में जाने जाते थे लेकिन पिछले कुछ सालों में मैथ्यूज का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और वो चोट की वजह से भी काफी परेशान रहे हैं। मैथ्यूज ने श्रीलंका के लिए अपने आखिरी टी20 मैच 2018 में खेला था। 

साल 2018 में अनसोल्ड रहने के बावजूद एक बार फिर इस साल आईपीएल की नीलामी में मैथ्यूज शामिल हो रहे हैं और उनका बेस प्राइस 2 करोड़ है। मैथ्यूज अब एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं और अब उन्होंने गेंदबाजी करना भी बहुत ही कम कर दिया है। ऐसे में शायद ही कोई फ्रेंचाइजी उन पर इतनी बड़ी रकम खर्च करेगी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...