Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बल्लेबाज़ जो भविष्य में विराट कोहली, जो रूट, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ जैसे हो सकते हैं

Rahul Pandey
ANALYST
99   //    14 Jul 2018, 13:36 IST
2. एडेन मार्करम



2014 में एडेन मार्करम ने दक्षिण अफ़्रीकी अंडर-19 टीम को खिताब जीताने में नेतृत्व किया था। वह उस टूर्नामेंट में टीम के अग्रणी रन-स्कोरर थे। उन्होंने वर्षों से अपनी जगह मजबूत की है और वर्तमान में दक्षिण अफ़्रीकी टेस्ट टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य है।

मार्क्राम ने पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ में अपना टेस्ट मैच खेला था और बहुत रन बनाए। उन्होंने आउट होने से पहले अपनी पहली पारी में 97 रन बनाए लेकिन उन्होंने दूसरे मैच में शतक पूरा किया।

वह श्रृंखला जिसमें वह वास्तव में सबकी नज़रों में आये वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थी। वह 4 मैच की टेस्ट सीरीज़ जो विवादों से भरी थी में दक्षिण अफ्रीका के लिए अग्रणी रन-स्कोरर थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी हमले के खिलाफ दो महत्वपूर्ण शतक बनाए जिसमे स्टार्क, हेज़लवुड और कमिन्स शामिल थे।

सिर्फ 10 टेस्ट मैचों में मार्करम ने 55.56 के औसत से 1000 रन बनाए हैं और उनके नाम 4 शतक भी हैं। हालांकि उन्होंने सफेद गेंद की क्रिकेट बहुत अधिक नहीं खेली है, फिर भी वह भविष्य में देखने लायक खिलाड़ी हैं क्योंकि उनके टेस्ट आंकड़े बताते हैं कि वह लम्बे समय तक खेलने वाले खिलाड़ी हैं।
PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...