Create
Notifications

3 मौके जब खिलाड़ियों ने ऑन एयर दिए विवादित बयान

ANALYST
Modified 22 Mar 2020
टॉप 5 / टॉप 10

#2 अहमद शहजाद

फोटो सोर्स: गूगल
फोटो सोर्स: गूगल

2014 में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेली गई वनडे श्रृंखला के दौरान जब दोनों टीम के खिलाड़ी मैच समाप्त होने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तो उस दौरान अहमद शहजाद ने तिलकरत्ने दिलशान को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया था जिसने न्यूज़ में काफी सुर्खियां बटोरी थी।

अहमद शहजाद ने दिलशान से कहा- "अगर आप गैर मुस्लिम हो और आप मुस्लिम बन जाते हो, तो उससे कोई मतलब नहीं कि आपने अपने जीवन में क्या किया है आप सीधा जन्नत मे जाएंगे।"

हालांकि श्रीलंका की तरफ से इस पर कोई भी बयान नहीं आया था हालांकि इसके बावजूद भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी तरफ से जांच करने की सूचना जारी की थी।

#3 शोएब अख्तर

फोटो सोर्स: गूगल
फोटो सोर्स: गूगल

2015 के वर्ल्ड कप में विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ 150 रन से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम की सभी पूर्व खिलाड़ियों ने काफी कड़ी निंदा की थी और इसी बीच शोएब अख्तर ने टीम के कप्तान के ऊपर काफी ज्यादा विवादित बयान दिया था।

मिस्बाह की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए शोएब अख्तर ने कहा था की “मिस्बाह पाकिस्तान क्रिकेट के इतिहास में अब तक का सबसे कायर और स्वार्थी कप्तान है। उन्हें नंबर 3 की पोजिशन पर बल्लबजी करने से डर लगता है। अगर उसके पास हिम्मत है तो वह एक विकेट गिरने के बाद क्यों नहीं आते।" शोएब अख्तर हमेशा से विवादित बयानों से घिरे हुए रहते हैं और ऐसे में इस बयान ने भी काफी चर्चा बटोरी थी।

PREVIOUS 2 / 2
Published 22 Mar 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now