Create

 न्यूजीलैंड महिला टीम को बम से उड़ाने की धमकी के बावजूद इंग्लैंड के साथ तीसरा वनडे खेला जाएगा

Nitesh
England Women v New Zealand Women - One Day International
England Women v New Zealand Women - One Day International

न्यूजीलैंड महिला टीम पर बम हमले की धमकी के बावजूद इंग्लैंड और कीवी टीम के बीच लीस्टर में तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक हमले की धमकी के बावजूद इस मैच को कैंसिल नहीं किया जाएगा।

इससे पहले इंग्लैंड की मेंस टीम ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था। इंग्लैंड में मौजूद न्यूजीलैंड महिला टीम पर हमले की धमकी की खबर इसी फैसले के बाद आई। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

ईएसपीएनल क्रिकइन्फो को जानकारी मिली है कि न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य को बताया गया है कि टीम होटल में बम लगाया जाएगा। इसके अलावा जब न्यूजीलैंड की महिला टीम वापस अपने देश लौटेगी तो फिर प्लेन में बम फिट करने की भी चेतावनी दी गई है।
With England taking a 2-0 lead, it's make or break time for our @WHITE_FERNS if they want to keep the series alive 😤Build up begins from 11.30pm tonight with the first ball expected from 12am, only on Spark Sport ⭕#SparkSport #WhiteFerns #ENGvNZ https://t.co/IZGCivJ8bg

हमले की धमकी के बावजूद दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा मुकाबला

हालांकि इन धमकियों के बावजूद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला तय शेड्यूल के मुताबिक खेला जाएगा। मैच से पहले न्यूजीलैंड के ट्रेनिंग सेशन को कैंसिल कर दिया गया और पूरी टीम को होटल के अंदर ही रहने को कहा गया है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अपनी जांच में लगी हुई हैं।

हालांकि ये माना जा रहा है सभी अधिकारी सिक्योरिटी से पूरी तरह संतुष्ट हैं और इस हमले की धमकी को वो विश्वनीय नहीं मान रहे हैं। हालांकि मैचों के कैंसिल होने की संभावना अभी भी है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया। न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान जाकर बिना कोई मैच खेले लौट आई। उन्हें कीवी टीम पर हमले का खतरा मिला था। न्यूजीलैंड के इस फैसले के बाद इंग्लैंड ने भी अपने मेंस और वुमेंस टीमों के पाकिस्तान दौरे को कैंसिल कर दिया। इन दोनों देशों के खिलाफ इस वक्त पाकिस्तान में काफी नाराजगी है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment