Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बदलाव जो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम में होने चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
17.79K   //    02 Oct 2018, 12:40 IST

<p src=" />

भारतीय टीम ने हाल ही में एशिया कप का खिताब जीता था। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ही भारत ने खिताबी जीत दर्ज की। एशिया कप में रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी बेहतरीन रहा और इस बीच उन्हें शिखर धवन का भी अच्छा साथ मिला।

भारत को अगली सीरीज अब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलनी है, जिनके खिलाफ 21 अक्टूबर से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस आर्टिकल में हम उन 4 बदलावों के बारे में बात करेंगे, जो वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भारतीय टीम में होने चाहिए:

#4 दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत

<p src=" />

दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन एशिया कप में इतना अच्छा नहीं रहा था। इसी वजह से दिनेश कार्तिक की टीम में जगह को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कार्तिक ने 6 मुकाबलों में सिर्फ 146 रन ही बनाए, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 44 रहा, जोकि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मारे थे।

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड में हुई टेस्ट सीरीज में ओवल टेस्ट में शानदार शतक लगाया था और इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि उन्हें 2019 विश्वकप की टीम में मौका दिया जाना चाहिए। हालांकि पंत के पास मौका होगा कि वो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हुए एकदिवसीय टीम में अपनी जगह बनाए।


1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...