Create
Notifications

क्रिकेट की 4 ऐसी घटनाएं जब क्रिकेटरों ने किया भूत देखने का दावा

पाकिस्तान के हारिस सोहेल
EXPERT COLUMNIST
Modified 15 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

क्या आप कभी रात में अकेले रहे हैं? क्या आपको कभी ऐसा लगा है कि कोई आपके पीछे पीछे चल रहा हो लेकिन जब आप देखते हैं तो वहां कोई नही होता। इसके बाद आप और तेज चलने लगते हैं क्योंकि आपको लगता है कोई आपके पीछे जरुर है।

हम सबने कभी न कभी इन चीज़ों का सामना किया है। आप रात में कभी कभी बेवजह ही उठ जाते हैं और आपको लगता है कि आपके कमरे में कोई है। ऐसा भी होता है कि आपके बाथरूम में पानी अपने आप चलने लगता है जबकि उस बाथरूम में सिर्फ आप जाते हैं।

ये चीज़ें दिमाग पर ऐसा प्रभाव छोड़ती हैं कि उन्हें भुलाना काफी मुश्किल होता है। ये चीज़ें कहीं भी और किसी के साथ भी हो सकती हैं और क्रिकेट भी इनसे अछूता नहीं रहा है।

नज़र डालते हैं ऐसी ही 4 घटनाओं पर:

#1 हारिस सोहेल 

जहाँ एक ओर 2015 में पाकिस्तान की एकदिवसीय टीम अपने प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमियों को निराश कर रही थी, वहीँ हारिस सोहेल के पास परेशान होने का अलग ही कारण था। क्राइस्टचर्च के होटल में जब सोहेल चैन से सो रहे थे तभी उनका बिस्तर बिना किसी कारण से हिलने लगा।

जितनी जल्दी शाहिद अफरीदी कुछ भी उल्टा पुल्टा कर देते हैं, हारिस ने उससे भी जल्दी टीम के मैनेजर नावीद चीवा को बुलाया। जब चीवा उन्हें देखने आये तो उन्होंने देखा कि उस घटना के कारण सोहेल काफी सदमे में थे। सोहेल को इस बात का यकीन था की कमरे में कोई अदृश्य शक्ति थी जो उन्हें परेशान कर रही थी। पिछले कुछ दिनों से वो इन चीज़ों से परेशान थे।

हालाँकि ये कोई नही कह सकता कि सच में क्या हुआ था लेकिन उसके बाद से हारिस सोहेल रोज़ रात में ऊपर वाले को याद करके ही सोते होंगे।

1 / 4 NEXT
Published 15 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now