Create
Notifications
Advertisement

4 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें 'अंतिम मैच' में मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद भी नहीं मिली टीम में जगह 

  • मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद इन खिलाड़ियों को नहीं मिला खेलने का मौका
ऋषि
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 05 Oct 2018, 18:22 IST

Enter caption

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सभी खिलाड़ी हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। जो खिलाड़ी किसी मैच में सबसे अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसे मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलता है। यह अवॉर्ड सभी खिलाड़ियों के लिए खास होता है क्योंकि इसके बाद टीम में उसे अपनी जगह पक्की लगने लगती है।

कभी आपको सोचा है अगर मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद किसी खिलाड़ी को मैच ही खेलने का मौका ना मिले तो? भारतीय क्रिकेट में ही इसके कई उदाहरण मौजूद हैं। आज हम आपको उन 4 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मैन ऑफ द मैच मिलने का बाद उस फॉर्मेट में कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका ही नहीं मिला।

#4 सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (टी20 अंतरराष्ट्रीय)

Enter caption

आईपीएल 2011 में करीब 56 की औसत से रन बनाने के बाद सुब्रमण्यम बद्रीनाथ को भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का मौका मिला। दौरे पर हुए एक मात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने इस मैच में 37 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली।

भारतीय टीम को इस मैच में 16 रनों से जीत मिली और बद्रीनाथ को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। इसके बाद बद्रीनाथ को कोई भी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका नहीं मिला।


1 / 4 NEXT
Published 05 Oct 2018, 12:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit