COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 खिलाड़ी जो ओपनर के तौर पर टीम इंडिया में नहीं बना पा रहे जगह

23   //    22 Aug 2018, 11:00 IST

भारत के पास क्रिकेट में टैलेंट की भरमार है। हर दिन एक नया चेहरा भारतीय क्रिकेट में दिखाई देता है। ऐसे में टीम में अपनी जगह को बनाए रखने के लिए भी काफी संघर्ष का सामना करना पड़ता है। खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर अपनी जगह को बनाए रखते हैं, जिसके कारण नए टैलेंट को मौका मिलने की संभावना काफी कम हो जाती है।

इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले काफी समय से शिखर धवन और रोहित शर्मा टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर अपनी जगह पुख्ता किए हुए हैं। दोनों ही खिलाड़ी भारत को एक अच्छी शुरुआत देने में कामयाब रहे हैं। जिसके कारण एक नए चेहरे के साथ पारी की शुरुआत करना बेईमानी लगता है। इसके कारण कई खिलाड़ियों के लिए ओपनर के तौर पर टीम इंडिया में खुद की जगह तलाशना मुश्किल हो गया है।

आइए जानते हैं ऐसे चार खिलाड़ियों के बारे में जो भारतीय वनडे क्रिकेट में ओपनर के नाते अपनी जगह खोज पाने में असमर्थ हैं:

#4 मयंक अग्रवाल



मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट के घरेलू स्तर पर एक नई रन मशीन के तौर पर सामने आए हैं। मयंक अग्रवाल ने 32 पारियों में 67.56 की औसत से 2162 रन स्कोर किए हैं। रणजी ट्रॉफी से लेकर विजय हजारे तक मयंक अग्रवाल ने हर टूर्नामेंट में रन बनाए हैं। ऐसे में चयनकर्ताओं के जरिए उन्हें नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है। मयंक अग्रवाल वीरेंदर सहवाग की तरह एक विस्फोटक बल्लेबाज है लेकिन फिर भी रोहित और शिखर धवन की जोड़ी के कारण उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पा रहा है।

1 / 4 NEXT
Fetching more content...