COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

4 खिलाड़ी जिन पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लटक सकती है तलवार

33   //    20 Aug 2018, 17:36 IST

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है। एकदिवसीय और टी20 मैचों की सीरीज के बाद अब टीम इंडिया और इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए आमने-सामने है। इस सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम इंग्लैंड के आगे फिसड्डी साबित हुई है और शुरुआती दोनों ही मैचों में टीम इंडिया को निराशाजनक बल्लेबाजी और गेंदबाजी से शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

ऐसे में टीम में कुछ खिलाड़ी भी ऐसे मौजूद हैं जो लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम इंडिया के सेलेक्टर्स को आगे के लिए इन खिलाड़ियों को ड्रॉप करना ही बेहतर होगा। ऐसे में आइए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें इस सीरीज के बाद बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

#4 उमेश यादव



उमेश यादव को इंग्लैंड दौरे में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में चुना गया था लेकिन उमेश उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। उमेश की निराशाजनक गेंदबाजी टी20, एकदिवसीय और टेस्ट में देखने को मिली है। आईपीएल में अपने शानदार खेल के कारण ही उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्हें जसप्रित बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के चोटिल हो जाने के कारण टीम में भी शामिल किया गया। लेकिन उनका प्रदर्शन टीम के किसी भी काम का नहीं रहा।

उमेश यादव रन लुटाने के मामले में आगे रहे और साथ ही उन्होंने पहले टेस्ट मुकाबले में तीन विकेट ही हासिल किए। ऐसे में बुमराह और भुवनेश्वर को रिकवर कर लेने के बाद उमेश यादव को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाना ही सही फैसला होगा।

1 / 4 NEXT
Fetching more content...