Create
Notifications

ऐसे 4 खिलाड़ी जो भारतीय वनडे टीम से बाहर हो सकते हैं

Enter cap
Modified 03 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

टीम इंडिया ने हाल में ही बांग्लादेश को हराकर रिकॉर्ड 7वीं बार एशिया कप का खिताब जीता है। भारत ने इस टूर्नामेंट के शुरुआती मैच से ही अपना दबदबा बनाए रखा था। सिर्फ़ अफ़ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ भारत जीत हासिल करने में नाकाम रहा, हांलाकि इस मैच में टीम इंडिया के कई मुख्य खिलाड़ियों को आराम दिया गया था।

 किसी भी टूर्नामेंट को जीतना टीम इंडिया के लिए सबसे अहम है, लेकिन ये भी बेहद ज़रूरी है कि टीम में अच्छे खिलाड़ियों को मौका मिले ताकि वो अपने हुनर को साबित कर सकें। टीम इंडिया में कई ऐसी परेशानियां हैं जिन पर ध्यान देना ज़रूरी है।

 टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर स्थिर और मज़बूत नहीं है, इसके अलावा भारत के पास बैक-अप पेस गेंदबाज़ की कमी है। टीम इंडिया को ये समस्या सुलझानी होगी क्योंकि अगले साल वर्ल्ड़ कप खेला जाने वाला है। हम यहां उन 4 खिलाड़ियों को लेकर चर्चा कर रहे हैं जो जल्द ही टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि ये क्रिकेटर अपने मौके को भुनाने में नाकाम रहे हैं। 

#4 दीपक चाहर

En

दीपक चाहर इस साल के आईपीएल सीज़न के दौरान चर्चा में आए थे, उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ़ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। चाहर को इंग्लैंड के ख़िलाफ़ एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला था। इस मैच में चाहर ने 4 ओवर में 43 रन देकर 1 विकेट हासिल किए थे। चाहर को एशिया कप 2018 में शार्दुल ठाकुर की जगह वनडे टीम में शामिल किया गया था। वहां उन्होंने 9.25 की इकॉनमी रेट से रन लुटाए थे। अब चयनकर्ता चाहर पर भरोसा करेंगे या नहीं, ये कहना मुश्किल है।

1 / 4 NEXT
Published 03 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now