COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 खिलाड़ी जो अपनी भावनाओं को खुलकर जाहिर करते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
3.12K   //    27 Sep 2018, 20:41 IST

ये खिलाड़ी अपनी भावनाओं को छिपाने में यकीन नहीं रखते

Enter caption
Enter caption

क्रिकेट के खेल को दर्शक दुनियाभर में शिद्दत से देखते हैं, इस खेल से कई फ़ैंस की भावनाएं जुड़ी होती हैं। इसी वजह है कि कई खिलाड़ी अपनी भावनाओं को मैदान में छिपा लेते हैं ताकि दर्शक इन्हें देखकर आहत न हों। कुछ खिलाड़ी मैदान में काफ़ी शांत नज़र आते हैं तो कई ऐसे भी हैं जो अपनी भावनाओं को खुलकर पेश करने से नहीं शर्माते हैं।

अपनी भावनाओं को ज़ाहिर करने ये मतलब नहीं है कि आक्रामक होना और विपक्षी खिलाड़ियों को चिढ़ाना। खिलाड़ी हालात के हिसाब से अपनी ख़ुशी और निराशा ज़ाहिर करते हैं। हम यहां दुनिया के उन 5 खिलाड़ियों को लेकर कर चर्चा कर रहे हैं जो अपनी भावनाओं को खुलकर मैदान में ज़ाहिर करते हैं।

#5 मुशफिकुर रहीम

Enter caption
Enter caption

एक वक़्त था जब बांग्लादेश को विश्व क्रिकेट की कमज़ोर टीम समझा जाता था, लेकिन वक़्त के साथ ये सोच भी बदल गई है। मुशफिकुर रहीम जैसे खिलाड़ियों ने इस टीम की किस्मत बदल दी है। अब कोई भी टीम बांग्लादेश को हल्के में लेने की ग़लती नहीं करता।

रहीम ने अपनी टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने अपनी टीम के लिए लंबे वक़्त तक कप्तानी भी की है। रहीम को भारतीय दर्शक इसलिए याद रखते हैं क्योंकि साल 2016 में वर्ल्ड टी-20 के एक मैच के दौरान वो वक़्त से पहले जश्न मनाने लगे थे।

1 / 5 NEXT
Fetching more content...