Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें शायद 2019 विश्वकप के लिए टीम में जगह नहीं मिले

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
16 Jun 2018, 10:31 IST

इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्वकप के लिए भारतीय टीम की तैयारियां जोरों पर है और खिलाड़ियों के नाम भी लगभग तय नजर आ रहे हैं।  भारतीय टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें विश्वकप की टीम में जगह शायद ही मिले अथवा यह भी कह सकते हैं कि उन्हें टीम इंडिया के लिए बुलावा कभी ना आए।

भारतीय टीम में अभी कई नए सितारे भी जुड़ने के लिए तैयार है ऐसे में पुराने खिलाड़ियों के लिए दरवाजे लगभग बंद है।  फिटनेस भी आजकल काफी सख्ती से परखी जा रही है।  युवराज सिंह, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, मोहम्मद शमी आदि कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम के लिए समय-समय पर अच्छा कार्य किया है।

मोहम्मद शमी हाक ही में फिटनेस टेस्ट में फेल होकर टीम से बाहर जा चुके हैं।  अश्विन काफी लम्बे समय से वन-डे क्रिकेट नहीं खेले हैं।  गौतम गंभीर का लगभग करियर समाप्ति की तरफ है।  युवराज सिंह की फॉर्म और फिटनेस दोनों साथ नहीं दे रही इसलिए उनका भी विश्वकप की टीम में आने का सपना अधूरा ही रह सकता है।  मौजूदा टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को नीली जर्सी में काफी मौके मिले हैं लेकिन वे इसे साबित करने में नाकाम रहे हैं और उनका नाम भी विश्वकप के लिए शायद ही विचारणीय हो।

नियमित वीडियो पाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करके हमारे चैनल को सबस्क्राइब करना ना भूलें

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...