Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2018: 5 विदेशी खिलाड़ी जो शायद अपना आख़िरी आईपीएल खेल रहे हैं

45   //    14 May 2018, 11:50 IST
इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग है, इस टूर्नामेंट ने टी-20 की लोकप्रियता को कई गुणा बढ़ा दिया है। आईपीएल ने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह जैसे क्रिकेटर को राष्ट्रीय टीम में आने का मौका भी दिया है। युवा स्टार खिलाड़ी मयंक मार्कंडेय और पृथ्वी शॉ ने इस आईपीएल मैच में ख़ुद को साबित किया है और अपने हुनर को दुनिया के सामने पेश किया है।

इसके अलावा कई सीनियर खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने इस आईपीएल सीज़न में अपने पुराने फ़ॉम को बरक़रार रखने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हम यहां 5 ऐसे विदेशी खिलाड़ियों के बारे में चर्चा कर रहे हैं जो शायद इस बार अपना आख़िरी आईपीएल मैच खेल रहे हों।

#5 डेनियल क्रिश्चियन




 

डेनियल क्रिश्चियन सीमित ओवर के क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं। हांलाकि वो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में ख़ुद को स्थापित नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने विश्व की कई टी-20 लीग में अपना नाम कमाया है। इस आईपीएल सीज़न में वो अपना पुराना प्रदर्शन दोहराने में नाकाम रहे हैं। मौजूदा आईपीएल सीज़न में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ़ से खेलते हुए उन्होंने महज़ 4 मैच खेले हैं जिस में उन्होंने महज़ 26 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 8.53 की इकॉनमी रेट से सिर्फ़ 4 विकेट हासिल किए हैं। इस साल क्रिस्टियन बल्ले और गेंद दोनों से जद्दोजहद करते हुए देखे गए हैं। वो अगले आईपीएल तक 36 साल के हो जाएंगे ऐसे में शायद ही उन्हें दोबारा आईपीएल खेलने का मौका मिले।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...