COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL: दिल्ली डेयरडेविल्स को अगले सीज़न के लिए इन 5 खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए

21   //    02 Jul 2018, 08:15 IST

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस साल एक बार फिर बेहद बुरा प्रदर्शन किया है। आईपीएल 2018 में प्वाइंट टेबल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम सबसे नीचे थी। इस टीम के मालिकों ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था और श्रेयष अय्यर को कप्तान भी बनाया था, लेकिन नतीजों में ज़्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला।

कई बार इस टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ जद्दोजहद करते हुए देखे गए। कई मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ों ने टीम का साथ नहीं दिया। श्रेयष अय्यर और ऋषभ पंत के अलावा इस टीम में किसी ने इतना प्रभावित नहीं किया। ख़राब बल्लेबाज़ी ही दिल्ली की हार की वजह नहीं थी, उनकी गेंदबाज़ी भी उतनी ही ख़राब थी। दिल्ली के गेंदबाज़ों ने बाकी टीम के मुकाबले कम विकेट हासिल किए है। दिल्ली डेयरडेविल्स को अब इस बात की ज़रूरत है कि कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाए जिससे आईपीएल ख़िताब जीतने में मदद मिल सके। हम यहां उन 5 खिलाड़ियों की चर्चा कर रहे हैं जिनकी दिल्ली टीम को सख़्त ज़रूरत है। साल 2019 के आईपीएल के इन सभी खिलाड़ियों की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में शामिल किया जाना चाहिए।

#5 जेम्स फ़ॉक्नर




 

जेम्स फ़ॉक्नर इस आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे, लेकिन इस बात से उनकी क़ाबिलियत का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता। वो दिल्ली टीम के लिए एक बेहतरीन फ़िनिशर साबित हो सकते हैं और मैच में जीत दिला सकते हैं। इसके अलावा वो गेंद से भी कमाल दिखाने में माहिर हैं। उनकी गेंदबाज़ी में विविधता साफ़ देखी जा सकती है और उनकी गेंद को खेलना किसी भी विपक्षी बल्लेबाज़ के लिए आसान नहीं था। वो जिस तरह की गेंदबाज़ी करते हैं उससे बल्लेबाज़ चकमा खा जाते हैं। उनकी बल्लेबाज़ी का और 21 के आस-पास है और उन्होंने 59 विकेट हासिल किए हैं जिसमें 2 बार एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा शामिल है। अगर वो दिल्ली टीम में शामिल होते हैं तो ये उस टीम के लिए फ़ायदे का सौदा हो सकता है।

1 / 5 NEXT

Advertisement
Fetching more content...