Create
Notifications
Advertisement

ख़िताबी जीत के लिए IPL 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शामिल करने चाहिए ये 5 विदेशी खिलाड़ी

  • बैंगलोर ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग का ख़िताब नहीं जीता है
ANALYST
Modified 22 Jun 2018, 10:54 IST

साल 2018 का इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के न तो बल्लेबाजों ने रन बरसाए और न ही गेंदबाजों ने विकेट झटकने में कामयाबी हासिल की। कुल मिलाकर विराट कोहली की कप्तानी में पूरी टीम आईपीएल 2018 में फिसड्डी साबित हुई।


आईपीएल 2018 में खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 मैचों में से 6 में जीत हासिल की तो वहीं आठ मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई।


हालांकि अब आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को वापसी करनी होगी। इसके लिए टीम को कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाना होगा तो कई नए खिलाड़ियों पर बोली भी लगानी होगी। आइए यहां जानते हैं उन पांच विदेशी खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें अगले सीजन में आरसीबी को अपनी टीम में शामिल कर लेना चाहिए।



#5 जॉनी बेयरस्टो




 

जॉनी बेयरस्टो पिछले कुछ सालों में उभरकर सामने आए हैं। उन्होंने अपनी तेज आक्रामक शैली से काफी प्रभावित किया है। जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड की टीम का अब एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं।


हालांकि साल 2018 की नीलामी प्रक्रिया में जॉनी बेयरस्टो को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा और वो बिना बिके ही रह गए थे। उनकी बेस प्राइज 1.5 करोड़ रुपये थी। लेकिन इंग्लैंड के लिए अपनी वर्तमान खेल के लिहाज से उन्हें अगले साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जरिए जरूर खरीद लिया जाना चाहिए।

1 / 5 NEXT
Published 22 Jun 2018, 10:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit