COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

5 खिलाड़ी जो एशिया कप 2018 के बाद ले सकते हैं क्रिकेट से संन्यास

85   //    20 Aug 2018, 14:45 IST

क्रिकेट जगत में, ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने अतीत में अपनी राष्ट्रीय टीमों का प्रतिनिधित्व किया है। हालाँकि उनमें से कुछ ही खिलाड़ी ऐसे हैं जो लंबे समय तक अपनी टीम का हिस्सा रहे।

इस लेख में, हम उन उपमहाद्वीपीय खिलाड़ियों के बारे में जानेंगे जो आगामी एशिया कप क्रिकेट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

#1. युवराज सिंह

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में शामिल हैं। 2011 विश्व कप में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' रहे युवराज सिंह ने अपने खेल जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। क्रिकेट में गेंद के सबसे ताकतवर स्ट्राइकर युवराज सिंह ने कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से जूझते हुए टीम इंडिया की विश्व कप जीत में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि कैंसर से जंग जीतने के बाद वह अपनी फिटनेस कायम नहीं रख सके, श्रीलंका दौरे से पहले हुए यो-यो टेस्ट में वह अपनी खराब फिटनेस की वजह से फेल हो गए जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

हालाँकि भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले वह अपनी फिटनेस साबित करने में कामयाब हुए लेकिन फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई। ऐसे में एशिया कप में भी 36 वर्षीय इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल लगता है। शायद वह एशिया कप के बाद क्रिकेट से संन्यास का फैसला करें।

1 / 5 NEXT
Fetching more content...