COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 क्रिकेटर जिनकी शक्ल फेमस हॉलीवुड अभिनेताओं से मिलती है

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
25.52K   //    13 Jan 2019, 19:34 IST

BRAD HODGE AND MARK RUFFALO

दुनिया भर में क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसे अधिकतर देशों में एक तरफ जहां हजारों लोगों द्वारा खेला जाता है तो वहीं करोड़ों दर्शको द्वारा इसे पसंद किया जाता है। मान्यता यह है कि एक समान शक्ल वाले इस दुनिया में 7 लोग होते हैं। जिसे सच माना जाए तो यह संभव है कि इस दुनिया में किसी न किसी क्रिकेट खिलाड़ी की शक्ल आप से मिलती-जुलती हो। वैसे तो ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिनके हमशक्ल व्यक्ति हमें देखने को मिले हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम देखा गया है कि किसी क्रिकेटर का हमशक्ल व्यक्ति फिल्म इंडस्ट्री जैसे-हॉलीवुड, बॉलीवुड में काम करता हो। आज हम आपसे उन 6 क्रिकेटर के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी शक्ल हॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं से मिलती है। तो चलिए जान लेते हैं वह क्रिकेटर कौन-कौन हैं?

#6 शेन वाटसन और क्‍लाइव स्‍टांडन

Enter caption

शेन वाटसन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को कई अहम मौकों पर जीत दिलाई है। शेन वाटसन की शक्ल हॉलीवुड एक्टर क्‍लाइव स्‍टांडन से काफी मिलती-जुलती है। इन दोनों की समान शक्ल होने के साथ ही यह दोनों एक समान उम्र 37 वर्ष के भी हैं।

शेन रॉबर्ट वाटसन ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं। उन्होंने 2002 में एकदिवसीय क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। शेन वॉटसन ने साल 2015 में वनडे और 2016 में टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वॉटसन ने अपने करियर में खेले गए 190 एकदिवसीय मुकाबलों में 5000 से अधिक रन बनाए। वहीं 59 टेस्ट मुकाबलों में उन्होंने 3000 से अधिक रन बनाए हैं, एवं 58 टी-20 मुकाबलों में उन्होंने लगभग 1500 रन बनाए हैं। यही नहीं एक ऑलराउंडर होने की वजह से उन्होंने एकदिवसीय मुकाबलों में 160 से अधिक विकेट भी लिए हैं।

क्‍लाइव स्‍टांडन 2004 से एक्टिंग करते आ रहे हैं जहां इन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया एवं कुछ टीवी सीरीज में भी काम किया है। क्लाइम्स टंडन के द्वारा अभिनय की गई कुछ फिल्म- वाकिंग द डेड, जीरो ऑवर और रॉबिनहुड हैं।


1 / 6 NEXT
Atul Kushwaha
ANALYST
Wrestling is not only wrestling. Wrestling is our life, so let's discuss.
Advertisement
Fetching more content...