Create
Notifications

पाकिस्तान की छह महिला खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज पर खतरा

पाकिस्तान महिला टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है
पाकिस्तान महिला टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पाकिस्तान की महिला टीम को वेस्टइंडीज की महिलाओं के खिलाफ घरेलू जमीन पर खेलना है लेकिन कोरोना वायरस की दस्तक के बाद पाक क्रिकेट को बड़ा झटका लगा है। कराची में छह खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इससे कहा जा सकता है कि पाकिस्तान की महिला टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में श्रृंखला के लिए घोषित 18 खिलाड़ियों में से 12 राष्ट्रीय स्टेडियम में प्रशिक्षण ले रही हैं जहां पहला वनडे 8 नवंबर को होना है।

स्टेफनी टेलर की कप्तानी में खेलने के लिए वेस्टइंडीज की टीम पहले से ही कराची पहुँच गई है। तीन दिन तक आइसोलेशन में रहने के बाद वेस्टइंडीज की टीम शुक्रवार को अभ्यास के लिए मैदान पर होगी। पीसीबी के अधिकारी ने कहा कि बोर्ड हर दिन कोरोना टेस्ट करवा रहा है और छह खिलाड़ियों का संक्रमित होना हैरानी वाली बात है। उन्होंने यह भी कहा कि बायो बबल के लिए सभी चीजें की गई है लेकिन खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित आना यह सीख देता है कि वायरस के साथ ही रहना होगा।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज कराची में तीन एकदिवसीय मैच खेलेंगे और ये मैच दोनों टीमों के लिए आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर से पहले प्रतिस्पर्धी मैच अभ्यास प्राप्त करने के अवसर के रूप में काम करेंगे। हालांकि कोरोना संक्रमित खिलाड़ी अभी आइसोलेशन में हैं लेकिन पीसीबी ने अन्य नामों का ऐलान नहीं किया है।

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की पुरुष टीमों ने पाकिस्तान में खेलने से मना किया था। ऐसे में वेस्टइंडीज की महिला टीम के साथ सीरीज अहम है। इस सीरीज और मेहमान महिलाओं की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खासे इंतजाम किये हैं। देखना होगा कि पाकिस्तान में जाकर वेस्टइंडीज की महिला टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा। हालांकि उन्हें अच्छी टीमों में से एक माना जाता है।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now