Create

भारत के खिलाफ सीरीज में किरोन पोलार्ड के खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने उनकी काफी आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि ऐसा लगा कि किरोन पोलार्ड आधे-अधूरे मन से खेल रहे थे और उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं थी।

किरोन पोलार्ड इंजरी की वजह से भारत के खिलाफ आखिरी दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। वहीं टी20 सीरीज के दौरान उन्होंने वापसी की और तीनों ही मैचों में टीम की कप्तानी की। हालांकि इस दौरान वो एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और ना ही अपनी टीम को मैच जिता पाए। नतीजा ये हुआ कि कैरेबियाई टीम को 3-0 से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा।

किरोन पोलार्ड उस तरह के प्लेयर नहीं लगे जिसके लिए मशहूर हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर किरोन पोलार्ड के खराब परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "किरोन पोलार्ड को देखकर ऐसा लगा कि उन्हें कोई दिलचस्पी ही नहीं थी। वो गेंदबाजी भी नहीं कर रहे थे और बल्लेबाजी में वो उस तरह के प्लेयर नहीं लगे जिसके लिए जाने जाते हैं। मुंबई इंडियंस के लिए जब वो खेलते हैं तो काफी खतरनाक लगते हैं। वहीं जब वो वेस्टइंडीज के लिए खेलते हैं तो बिल्कुल आधे प्लेयर लगते हैं। चाहे आप टी20 वर्ल्ड कप की बात करें या फिर इस सीरीज की बात कर लें। उन्होंने गेंदबाजी नहीं की और कप्तान के तौर पर फील्ड प्लेसमेंट भी सही नहीं थी।"

आपको बता दें कि किरोन पोलार्ड का परफॉर्मेंस भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के तीनों ही मुकाबलों में काफी खराब रहा। तीन मैचों में वो केवल 32 रन ही बना पाए, जबकि उनका स्ट्राइक रेट भी इस दौरान सिर्फ 110.34 का रहा। उन्होंने इस सीरीज में मात्र एक ओवर गेंदबाजी की जिसमें 14 रन दे दिए थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...