Create

भारतीय टीम में काफी ज्यादा बदलाव हो रहे हैं, जो सही नहीं हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टी20 टीम (Indian Cricket Team) में हो रहे लगातार बदलावों की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि टी20 टीम में काफी सारे बदलाव हो रहे हैं जो सही नहीं हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इससे टीम के ऊपर लॉन्ग टर्म में असर पड़ सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप में जो टीम खेली थी उसमें अब काफी बदलाव हो गया है। कुछ खिलाड़ी इंजरी की वजह से बाहर हैं तो वहीं कई प्लेयर्स को ड्रॉप कर दिया गया। आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर टीम इंडिया में हो रहे लगातार बदलावों को लेकर प्रतिक्रिया दी।

वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को भुला दिया गया - आकाश चोपड़ा

उन्होंने कहा "ये काफी दुख की बात है कि इतने सारे बदलाव हो रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से चयनकर्ताओं का काम काफी आसान हो गया है, क्योंकि वो हर एक प्लेयर का चयन कर सकते हैं। हालांकि उसके बाद मुश्किलें आती हैं। जिन दो स्पिनरों का चयन आपने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया था, वो अब टीम में कहीं भी नहीं हैं। आपको पता भी नहीं है कि राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती कहां पर हैं। इन खिलाड़ियों को एकदम भुला दिया गया है। रविचंद्रन अश्विन आपके तीसरे स्पिनर थे और इंजरी की वजह से वो भी नहीं खेल रहे हैं। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि अगर वो फिट भी होते तब भी उनको खिलाया जाता।"

भारतीय टीम की अगर बात करें तो रविंद्र जडेजा की इंजरी के बाद वापसी हुई है। वहीं अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर इंजरी की वजह से उपलब्ध नहीं हैं। चहल, कुलदीप और रवि बिश्नोई को भी टीम में शामिल किया गया है। टीम में स्पिनर्स की भरमार है और देखने वाली बात होगी कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में किसका चयन होता है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment