Create

आकाश चोपड़ा ने शार्दुल ठाकुर के आउट होने के तरीके को लेकर की आलोचना

शार्दुल ठाकुर बिना खाता खोले आउट हो गए
शार्दुल ठाकुर बिना खाता खोले आउट हो गए
Nitesh

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) जिस तरह से पहले टेस्ट मुकाबले में आउट हुए उसकी पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने काफी आलोचना की है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर शार्दुल ठाकुर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो फिर टीम में उनकी जगह पक्की नहीं रहेगी और उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर भी किया जा सकता है।

शार्दुल ठाकुर जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए। कट शॉट खेलने के प्रयास में वो गली में खड़े फील्डर को कैच थमा बैठे। वहीं सेंचूरियन में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में भी वो सिर्फ दोनों पारियों को मिलाकर 14 रन ही बना पाए थे।

शार्दुल ठाकुर से बल्लेबाजी में बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद रहती है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने शार्दुल ठाकुर के बल्ले से फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मेरे पास शार्दुल ठाकुर के लिए एक सवाल है। वो तीन बार इस सीरीज में आउट हो चुके हैं और उनमें से दो बार तो ऐसा लगा है कि वो जैसे कैच प्रैक्टिस करवा रहे हों। एक बार तो वो बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए। शार्दुल ठाकुर इस टीम में इसलिए हैं क्योंकि आप उनसे बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "अगर शार्दुल ठाकुर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो ऐसी स्थिति में इशांत शर्मा या उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया जाएगा। इसीलिए आज और कल का खेल शार्दुल ठाकुर के लिए काफी अहम रहने वाला है।"

आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाती है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...