रोहित शर्मा के 2024 टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करने की संभावना को लेकर आया बड़ा बयान

India Cricket WCup
रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फ्यूचर को लेकर इन दिनों काफी कयास लगाए जा रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल फैंस के मन में ये है कि रोहित शर्मा अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करेंगे या नहीं। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा ही टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

रोहित शर्मा ने नवंबर 2022 में भारत के टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 से बाहर होने के बाद से एक भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या ने अधिकांश टीम का नेतृत्‍व किया है। 36 साल के रोहित शर्मा ने 148 टी20 इंटरनेशनल मैचों में चार शतकों के साथ 3853 रन बनाए हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि रोहित शर्मा शायद टी20 क्रिकेट में ना खेलें और केवल टेस्ट क्रिकेट पर ही अपना फोकस रखें। अभी तक उनके टी20 फ्यूचर को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई।

रोहित शर्मा ही रहेंगे टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा ही टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी करेंगे। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि रोहित शर्मा ही बतौर कप्तान टी20 वर्ल्ड कप में जाएंगे। जब आपने निरंतरता के आधार पर राहुल द्रविड़ को कोच बनाए रखा है तो फिर रोहित शर्मा को कैसे जाने दे सकते हैं। मेरे हिसाब से टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ही कप्तानी करने वाले हैं। थोड़ी सी अच्छी फॉर्म अगर उनकी आईपीएल में रही, जो मुझे लगता है कि रहेगी तो फिर रोहित शर्मा ही हमारे कप्तान होंगे। इसके अलावा मुझे लगता है कि विराट कोहली भी तीसरे नंबर पर खेलते हुए नजर आएंगे। ओपनिंग में हो सकता है कि रोहित शर्मा के साथ कोई और आ जाए लेकिन वो कौन होगा, हमें ये नहीं पता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment