Create
Notifications

"चेन्नई सुपर किंग्स को मेगा ऑक्शन से पहले एम एस धोनी को रिलीज कर देना चाहिए"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 17 Nov 2020
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन इस आईपीएल (IPL) सीजन अच्छा नहीं रहा था और टीम 7वें पायदान पर रही थी। टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) भी फ्लॉप रहे थे और अब धोनी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी को मेगा ऑक्शन से पहले एम एस धोनी को रिलीज कर देना चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है। उनके मुताबिक ऐसा करने से चेन्नई सुपर किंग्स को काफी पैसे मिल जाएंगे।

अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा " मेरे हिसाब से सीएसके को मेगा ऑक्शन से पहले धोनी को रिलीज कर देना चाहिए। अगर मेगा ऑक्शन में आपने किसी प्लेयर को लिया तो फिर वो आपके साथ 3 सालों तक रहेगा। मैं ये नहीं कह रहा कि धोनी को टीम से हटा दो, वो निश्चित तौर पर अगला आईपीएल खेलेंगे। लेकिन अगर आप उन्हें रिटेन करेंगे तो फिर आपको 15 करोड़ देने होंगे और मेरे हिसाब से धोनी एक साल से ज्यादा नहीं खेलेंगे। ऐसे में आप एक साल के लिए 15 करोड़ क्यों देना चाहेंगे।"

ये भी पढ़ें: 3 विदेशी खिलाड़ी जो शायद अगले आईपीएल सीजन खेलते हुए नजर ना आएं

एम एस धोनी को रिलीज करके वापस लेने से सीएसके को ज्यादा फायदा होगा - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा के मुताबिक मेगा ऑक्शन का यही फायदा है। अगर आपके पास पैसा है तो फिर नए सिरे से टीम को बना सकते हैं। अगर मेगा ऑक्शन में धोनी को आप रिलीज करते हैं तो फिर राइट टू मैच के जरिए आप फिर से उन्हें हासिल कर सकते हैं। वहीं उन पैसों से आप एक दूसरे बेहतर प्लेयर को खरीद सकते हैं। सीएसके के लिहाज से अगर वो धोनी को रिलीज करते हैं और मेगा ऑक्शन में फिर से उन्हें पिक कर लेते हैं तो फिर उनके लिए ज्यादा फायदा रहेगा।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो अगर आईपीएल में कप्तान नहीं होते तो शायद उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलती

Published 17 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now