Create
Notifications

मनीष पांडे के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

मनीष पांडे
मनीष पांडे
Nitesh

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मनीष पांडे ने श्रीलंका दौरे पर मिले खुद को बेहतरीन मौके को पूरी तरह से गंवा दिया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक मनीष पांडे को इसकी कमी आगे काफी खलेगी।

मनीष पांडे श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे। उन्हें वनडे सीरीज के तीनों ही मैचों में खेलने का मौका मिला। हालांकि वो इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और सिर्फ 74 रन ही बना सके। मनीष पांडे ने 26, 37 और 11 रन बनाए।

मनीष पांडे को लेकर आकाश चोपड़ा का पूरा बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि मनीष पांडे के लिए अब आगे की राह आसान नहीं रहने वाली है। उन्होंने कहा "मनीष पांडे काफी निराश होंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि तीसरे वनडे मुकाबले में वो बारिश के बाद बैटिंग करने आए थे और उनका ध्यान भंग हुआ होगा और इसी वजह से उन्होंने गलत शॉट खेल दिया। श्रीलंका के गेंदबाजों ने भी जबरदस्त गेंदबाजी की।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "मनीष पांडे पहले मैच के बारे में सोच रहे होंगे। उन्हें उस मुकाबले में रन बनाने चाहिए थे। उस मैच में वो आसानी से 70-80 रन बना सकते थे लेकिन उस मौके का पूरा फायदा नहीं उठा पाए। दूसरे मैच में वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। वहीं आखिरी मैच में वो अच्छी गेंद पर आउट हो गए। इन असफलताओं के बाद वो बैकफुट पर चले गए हैं। अब आगे के लिए उनकी राह आसान नहीं रहने वाली है।"

इससे पहले आकाश चोपड़ा ने कहा था कि मनीष पांडे को टीम में बने रहने के लिए तीसरे वनडे में शतक बनाना ही होगा।

मनीष पांडे की अगर बात करें तो अपने डेब्यू से लेकर अभी तक वो भारतीय टीम में नियमित तौर पर जगह नहीं बना पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जब उन्होंने शानदार शतक लगाया था तब ऐसा लगा था कि वो लंबी रेस के घोड़े साबित होंगे। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने अपनी लय खो दी और टीम में भी जगह गंवा बैठे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...