Create
Notifications

आकाश चोपड़ा के मुताबिक सैम करन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में गेम चेंजर साबित हो सकते हैं

सैम करन
सैम करन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

सैम करन ने पिछले आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। सीएसके का परफॉर्मेंस भले ही पिछले साल अच्छा ना रहा हो लेकिन सैम करन ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया था।

सीएसके और दिल्ली के बीच मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सैम करन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सैम करन इस मुकाबले में गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। कप्तान उन्हें काफी पसंद करते हैं। वो तीनों ही विभागों में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। वो नई गेंद से भी गेंदबाजी करने में माहिर हैं और डेथ ओवर्स में भी डाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान, खुद से पहले बैटिंग करने को लेकर प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने सैम करन के गेंदबाजी की तारीफ की

आकाश चोपड़ा के मुताबिक सैम करन के पास गेंदबाजी में वो स्किल है जिससे वो टी20 मुकाबले के किसी भी स्टेज पर सफल हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा,

जब सैम करन नई गेंद से बॉलिंग करते हैं तो वो गेंद को स्विंग कराते हैं और डेथ ओवर्स में धीमी गेंदों का प्रयोग करते हैं और यॉर्कर डालते हैं। इसलिए वो मैच के तीनों ही चरणों में गेंद डाल सकते हैं।

सैम करन ने आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। उन्होंने 8.19 रन प्रति ओवर के हिसाब से कुल 13 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: क्रिस लिन ने बताया कि हार्दिक पांड्या ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी क्यों नहीं की


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...