रोहित शर्मा और शुभमन गिल की धुआंधार पारी को लेकर पूर्व दिग्गज ओपनर ने दिया बड़ा बयान

India Cricket WCup
रोहित शर्मा और शुभमन गिल को लेकर आई प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में नीदरलैंड्स के खिलाफ रोहित शर्मा और शुभमन गिल की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने काफी विस्फोटक शुरुआत टीम को दी और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने काफी धुआंधार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने 54 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 61 रन बनाए और शुभमन गिल ने 32 गेंद पर 51 रन बनाए। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 11.5 ओवर में ही 100 रनों की साझेदारी की।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल दोनों ही आउट होने के बाद निराश थे - आकाश चोपड़ा

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

गेंदबाजी में उतनी ज्यादा शार्पनेस नहीं थी और पिच भी काफी फ्लैट थी। हालांकि रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने धुआंधार बल्लेबाजी की लेकिन आखिर में आउट हो गए। उन्होंने अर्धशतक लगाया और जब वो पवेलियन जा रहे थे तो उनके चेहरे पर निराशा साफतौर पर देखी जा रही थी। ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्होंने 100 या 150 रन मिस कर दिए हों। इसी तरह की बात रोहित शर्मा के लिए भी कही जा सकती है, क्योंकि वो भी काफी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। वो भी जब आउट हुए तो उन्हें लगा कि एक बड़ा मौका उन्होंने मिस कर दिया है। पिछली बार जब उन्होंने दिवाली पर खेला था तो दोहरा शतक लगाया था लेकिन इस बार ऐसा नहीं कर पाए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रहा है। टीम ने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं और सभी मैचों में जीत हासिल की है। टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है और सभी टीमों को हराया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment