Create

वॉशिंगटन सुंदर को ऑलराउंडर के तौर पर भारत की टी20 टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए, पूर्व ओपनर का बयान

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि ऑलराउंडर के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को भारत की टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वॉशिंगटन सुंदर को लेकर वो पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं और इसी वजह से वो उन्हें टीम में नहीं रखेंगे।

वॉशिंगटन सुंदर इंजरी की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। अभी भी वो चोटिल हैं और हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का भी वो हिस्सा नहीं थे। देखने वाली बात होगी कि आईपीएल में वो हिस्सा ले पाते हैं या नहीं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था।

वॉशिंगटन सुंदर की बल्लेबाजी से मैं संतुष्ट नहीं हूं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर्स का चयन किया। हालांकि उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर को नहीं शामिल किया। उनको लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

मैं इस समय वॉशिंगटन सुंदर के बारे में नहीं सोच रहा हूं। वो मेरे दिमाग में थे लेकिन मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हूं। इसकी वजह निचले क्रम में उनकी बल्लेबाजी है जिससे मैं पूरी तरह संतुष्ट नहीं हूं। इसलिए मैं उनकी तरफ नहीं जाऊंगा। अगर हम ऑलराउंडर्स की बात करें तो रविंद्र जडेजा एकदम कंफर्म हैं। टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है और इसी वजह से मुझे लगता है कि ज्यादा स्पिनर्स ले जाने की जरूरत नहीं है। जडेजा के अलावा मैं वेंकटेश अय्यर और हार्दिक पांड्या का चयन ऑलराउंडर के तौर पर कर रहा हूं।

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा होंगे। सनराइजर्स हैदराबाद ने वॉशिंगटन सुंदर को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में 8.75 करोड़ रुपए में खरीदा था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...