भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे वनडे मुकाबले को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ओपनर के तौर पर केवल रोहित शर्मा योगदान दे सकते हैं
आकाश चोपड़ा के मुताबिक ओपनर के तौर पर केवल रोहित शर्मा योगदान दे सकते हैं

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीसरे वनडे मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में उन्हें भारतीय ओपनर्स से ज्यादा उम्मीद नहीं है लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

भारतीय टीम सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। टीम ने 6 और 9 फरवरी को खेला गया मुकाबला अपने नाम किया था। कप्तान रोहित शर्मा के साथ पहले मैच में इशान किशन और दूसरे मैच में ऋषभ पंत ने ओपन किया था। वहीं शिखर धवन तीसरे मैच में कप्तान के साथ पारी की शुरूआत करने के लिए आ सकते हैं। रोहित शर्मा ने इसके संकेत पहले ही दे दिए थे।

तीन खिलाड़ी बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में बताया कि किन-किन भारतीय प्लेयर्स का परफॉर्मेंस इस मुकाबले में अच्छा रह सकता है। उन्होंने कहा,

सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा और केएल राहुल मिलकर 125 से ज्यादा रन बनाएंगे। मुझे ओपनर्स से ज्यादा उम्मीद नहीं है, जब तक उसका नाम रोहित शर्मा ना हो क्योंकि वो उस तरह की फॉर्म में हैं। इसके अलावा मुझे लग रहा है कि बाकी टीम संघर्ष करती हुई नजर आएगी। मेरे हिसाब से रोहित शर्मा, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग के तहत खेली जा रही है। पहले दोनों वनडे में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली है। आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग में वेस्टइंडीज ने अभी तक 14 मैचों में 5 जीत हासिल की है, वहीं भारत ने 11 में से 7 मैचों में जीत हासिल की है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता