Create
Notifications

भारतीय टीम आज ऑल आउट हो जाएगी, आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय टीम इस वक्त मजबूत स्थिति में है
भारतीय टीम इस वक्त मजबूत स्थिति में है
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सेंचूरियन टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अपनी दूसरी पारी में आज ऑल आउट हो जाएगी और मैच में काफी रोमांच देखने को मिल सकता है।

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। तीसरे दिन के बाद भारत ने दूसरी पारी में 16/1 का स्कोर बना लिया है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 197 रन पर सिमट गयी थी। भारत की कुल बढ़त 146 रनों की हो गयी है। क्रीज़ पर केएल राहुल 5 तथा शार्दुल ठाकुर 4 रन बनाकर नाबाद थे।

मैच में काफी रोमांच बना हुआ है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि विराट कोहली को पारी डिक्लेयर नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा,

मेरा ये मानना है कि भारतीय टीम ऑल आउट हो जाएगी क्योंकि मैच काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। भारतीय टीम चौथे दिन ऑल आउट हो जाएगी और मैच में काफी एक्साइटमेंट रहेगा। मेरे हिसाब से निश्चित तौर 50 या उससे ज्यादा की दो साझेदारी होगी। नई गेंद से विकेट गिरने की संभावना काफी ज्यादा है। मयंक अग्रवाल का विकेट आप पहले ही गंवा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि यहां से दो अर्धशतकीय साझेदारियां हो सकती हैं। उम्मीद तो यही है।

भारतीय टीम चाहेगी कि साउथ अफ्रीका के सामने एक चुनौतीपूर्ण टार्गेट सेट किया जाए जिसे वो हासिल ना कर सकें। टीम के पास अभी भी कई दिग्गज बल्लेबाज मौजूद हैं। विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और केएल राहुल अभी बरकरार हैं। भारतीय टीम तेजी से बल्लेबाजी कर सकती है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...