Create

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के फ्लॉप होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों एक बार फिर फ्लॉप हो गए
अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों एक बार फिर फ्लॉप हो गए

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर ये दोनों खिलाड़ी इसी तरह से लगातार फ्लॉप होते रहे तो फिर टीम मैनेजमेंट के सब्र का बांध टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि दूसरी पारी में इन दोनों ही खिलाड़ियों को रन बनाने होंगे

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फ्लॉप रहे। पुजारा ने 33 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 3 रन बनाए, वहीं अजिंक्य रहाणे बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। वहीं भारतीय टीम अपनी पहली पारी में सिर्फ 202 रन बनाकर सिमट गई।

पुजारा और रहाणे के पास खुद को साबित करने के लिए केवल एक पारी बची है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान पुजारा और रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

पुजारा और रहाणे की एक बार फिर वही कहानी रही। मुझे लगता है कि दोनों ही इस वक्त काफी पतली लकीर पर हैं। हम सब इन दोनों ही खिलाड़ियों को काफी पसंद करते हैं। अब खुद को साबित करने के लिए इनके पास एक पारी और बची है। अगर ये दोनों बल्लेबाज दूसरी पारी में रन बनाते हैं तो फिर इनके पास खुद की जगह बचाने का मौका रहेगा। दूसरी पारी में रन बनाने पर ही इनको अगले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाएगी। क्योंकि लगातार फ्लॉप होने पर टीम मैनेजमेंट के सब्र का बांध टूट जाएगा।

आपको बता दें कि पुजारा और रहाणे लगातार फ्लॉप हो रहे हैं और बार-बार उनको मौके दिए जा रहे हैं। हालांकि साउथ अफ्रीका का टूर इन प्लेयर्स के लिए लास्ट चांस हो सकता है। इसीलिए दोनों प्लेयर्स का बेहतरीन प्रदर्शन करना जरूरी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment