Create
Notifications

अजिंक्य रहाणे को शायद दक्षिण अफ्रीका टूर पर प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले, पूर्व क्रिकेटर का बयान

अजिंक्य रहाणे काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं
अजिंक्य रहाणे काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर शायद रहाणे को टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिले। उनके मुताबिक अगर भारतीय टीम सिर्फ पांच बल्लेबाजों के साथ उतरने का फैसला करती है तो फिर शायद रहाणे को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना किया जाए।

अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस पिछले कुछ टेस्ट मैचों से अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार फ्लॉप होते रहे हैं और यही वजह है कि टीम में उनकी जगह के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने अजिंक्य रहाणे की प्लेइंग इलेवन में जगह को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "टीम का चयन अभी तक भले ही नहीं हुआ है लेकिन मैं अजिंक्य रहाणे को लेकर अभी तक सुनिश्चित नहीं हूं। मुझे लगता है कि रहाणे को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी। अगर कोहली उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं जैसे पांच बल्लेबाज और पांच गेंदबाज और एक कीपर तो फिर रहाणे को जगह नहीं मिलेगी। मैं इस वक्त श्रेयस अय्यर को नहीं ड्रॉप कर सकता बल्कि हनुमा विहारी को भी शामिल किया जाना चाहिए।"

खबरों के मुताबिक साउथ अफ्रीका टूर के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम का ऐलान बुधवार को किया जा सकता है। हनुमा विहारी की टीम में वापसी हो सकती है। उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली थी। हनुमा विहारी इस वक्त इंडिया ए के दौरे पर साउथ अफ्रीका में ही हैं और वहां की परिस्थितियों के हिसाब से खुद को अच्छी तरह से ढाल चुके हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...