अगर आप एक सीजन में 8 मुकाबले नहीं जीत पाते हैं तो फिर आपने काफी गलतियां की हैं, दिल्ली कैपिटल्स को लेकर बयान 

Nitesh
दिल्ली कैपिटल्स (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम आईपीएल 2022 (IPL) के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई और इसको लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन काफी गलतियां की और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि टीम कभी भी लगातार मुकाबले नहीं जीत पाई।

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में हर-हाल में जीतना जरूरी था। लेकिन टीम को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा और वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए। दिल्ली की टीम 14 मैचों में 7 जीत और 7 हार के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर रही।

दिल्ली कैपिटल्स के अंदर निरंतरता की कमी दिखी - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक दिल्ली की टीम अपनी खुद की गलतियों की वजह से ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा "दिल्ली कैपिटल्स के लिए कई सारी चीजें गलत गईं। ये बात भी सच है कि पूरे सीजन के दौरान उन्होंने दो मुकाबले लगातार जीतने का कारनामा केवल एक बार किया। यहां पर प्लेऑफ में जाने के लिए आपको लगातार तीन मैच जीतने थे लेकिन टीम हार गई। आप कैच की बात कर सकते हैं, डीआरएस की बात करें जो पंत ने नहीं लिया, कई सारे कारण रहे। हालांकि अगर आप पूरे सीजन के दौरान आठ मैच भी ना जीत पाएं तो खुद के अंदर झांकने की जरूरत है। आपको ये एहसास होना चाहिए कि आपने काफी सारी गलतियां की हैं।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच गई।

Quick Links

Edited by Nitesh