Create

दिनेश कार्तिक के बारे में कहा गया था कि अब उनका समय नहीं रहा लेकिन उन्होंने जबरदस्त वापसी की - आकाश चोपड़ा

Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
सावन गुप्ता

प्रमुख बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में वापसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दिनेश कार्तिक की वापसी से पहले उनके बारे में काफी बातें कही गई थीं कि अब उनका समय खत्म हो चुका है और मॉर्डन डे क्रिकेट उनके लिए नहीं है लेकिन उन्होंने सबको करारा जवाब देते हुए बेहतरीन वापसी की।

दिनेश कार्तिक का चयन 27 अगस्त से होने वाले एशिया कप के लिए किया गया है। भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि वो इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करें। वहीं एशिया कप में चयन के साथ ही लगभग ये भी पक्का हो गया है कि कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम में शामिल किया जाएगा।

37 साल के कार्तिक ने आईपीएल के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर करीब तीन साल के बाद भारतीय टीम में वापसी की। कार्तिक को भारतीय टीम में भी फिनिशर की ही भूमिका दी गई है और एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में वो इसी रोल में नजर आएंगे।

दिनेश कार्तिक के बारे में काफी बातें की गई थीं - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स को लगता था कि कार्तिक अब वापसी नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा,

दिनेश कार्तिक खत्म हो चुके हैं, वो अब खेलने के लिए नहीं आएंगे और उन्हें टीम में अब जगह कैसे मिलेगी, ये युवाओं का गेम है और भी कई सारी बातें कार्तिक के लिए हुई थीं। कई सारे लोगों ने उनसे कहा था कि उनका करियर खत्म हो चुका है और अब वो घर जाएं। यहां तक कि मुझे भी लग रहा था कि कार्तिक जो कोशिश कर रहे हैं वो संभव नहीं है। लेकिन कहते हैं ना कि जिसको परवाह नहीं होती है वो नहीं हारता है। जो खिलाड़ी हार नहीं मानता है जीत उसकी ही होती है और दिनेश कार्तिक ने ये कर दिखाया। ये कहानी अभी खत्म नहीं हुई है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...