Create

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

गुजरात टाइटंस को पहले मैच में राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने मुश्किल से उबारा था
गुजरात टाइटंस को पहले मैच में राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने मुश्किल से उबारा था

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को अपनी बल्लेबाजी में समस्याओं को सुलझाने की जरूरत है। गुजरात ने अपने आईपीएल 2022 (IPL 2022) अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी। टीम ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 6 विकेट से मात दी थी। जीत के बावजूद चोपड़ा का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ शनिवार को होने वाला मुकाबला टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है।

GT vs DC मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर गुजरात की बल्लेबाजी को लेकर कहा,

बल्लेबाजी में मुद्दे हैं। पिछले मैच पर नजर डालें तो शुभमन गिल ने खराब शॉट खेला और आउट हो गए। दूसरे सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ठीक दिख रहे थे लेकिन आउट भी हो गए। विजय शंकर भी आए और चले गए। हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने रन बनाकर मैच जीत लिया, लेकिन बल्लेबाजी निश्चित रूप से अभी के लिए उनकी चिंता है।

लखनऊ के खिलाफ 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शुभमन गिल बिना खाता खोले आउट हो गए थे। मैथ्यू वेड ने कुछ देर टिककर बल्लेबाजी की और 29 गेंदों में 30 रन बनाये। विजय शानदार महज 3 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या (28 गेंदों पर 33 रन), राहुल तेवतिया (24 गेंदों पर 40*) और डेविड मिलर (21 गेंदों पर 30 रन) ने दो गेंद शेष रहते लक्ष्य तक पहुंचा दिया।

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी जबरदस्त है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक गुजरात की बल्लेबाजी में भले ही कुछ मुद्दे हैं लेकिन उनकी गेंदबाजी में कोई समस्या नहीं और यह आक्रमण आईपीएल 2022 में ज्यादातर टीमों के लिए परेशानी पैदा करेगा। उन्होंने कहा,

उनकी बल्लेबाजी चिंता का विषय हो सकती है, लेकिन GT की गेंदबाजी जबरदस्त है। मोहम्मद शमी ने LSG को जल्दी से तीन विकेट लेकर चौंका दिया था। ऐसा फिर से हो सकता है। लोकी फर्ग्यूसन पिछले गेम में विकेट नहीं ले पाए थे लेकिन वह दिल्ली के खिलाफ विकेट ले सकते हैं क्योंकि उनमें गुणवत्ता है। राशिद खान गेंद के जादूगर हैं। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे हैं और राहुल तेवतिया भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

मोहम्मद शमी ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ विपक्षी कप्तान केएल राहुल को पहली ही गेंद पर चलता किया था। उन्होंने क्विंटन डीकॉक को भी 7 रन पर चलता किया। मनीष पांडेय के रूप में उन्होंने मैच में अपना तीसरा विकेट चटकाया था। वरुण आरोन ने भी 2 विकेट लिए थे और राशिद खान को भी एक सफलता मिली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment