Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम की सबसे बड़ी चिंता के बारे में बताया

भारतीय टीम के बल्लेबाज उतने फॉर्म में नहीं हैं
भारतीय टीम के बल्लेबाज उतने फॉर्म में नहीं हैं
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने साउथ अफ्रीका टूर पर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की सबसे बड़ी चिंता के बारे में बताया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक भारतीय बल्लेबाज इस वक्त फॉर्म में नहीं हैं और ये टीम के लिए एक बड़ा चिंता का विषय हैं।

भारतीय टीम के ज्यादातर बल्लेबाज इस वक्त आउट ऑफ फॉर्म हैं। खुद विराट कोहली का बल्ला एकदम खामोश है। उनके बल्ले से शतक नहीं निकल रहे हैं। वहीं चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल और ऋषभ पंत भी अच्छे लय में नहीं दिखाई दे रहे हैं। खासकर पुजारा और रहाणे के फॉर्म पर बड़ा सवालिया निशान है। श्रेयस अय्यर ने जरूर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन विदेशी पिचों पर उनके स्किल का टेस्ट होना अभी बाकी है।

भारतीय टीम के बल्लेबाज फॉर्म में नहीं हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने भारतीय बल्लेबाजी को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा,

मुझे बल्लेबाजी में थोड़ी समस्या दिखती है। इस समय भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिहाज से संघर्ष कर रही है और ये मेरे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय है। हमारे पास अक्षर पटेल, रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा भी नहीं हैं और इसी वजह से थोड़ी दिक्कत है। चेतेश्वर पुजारा का भी फॉर्म लगातार उतना अच्छा नहीं रहा है।

इससे पहले चेतेश्वर पुजारा ने कहा था कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने से इस टीम के आत्मविश्वास में बड़ा फर्क पड़ेगा कि हम विदेशों में जीत सकते हैं। हम किसी भी परिस्थिति में जीत सकते हैं और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी क्रम के साथ मुझे पूरा विश्वास है कि हम दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने की क्षमता रखते हैं। पुजारा के मुताबिक टीम के पास ऐसे गेंदबाज हैं जो साउथ अफ्रीका के 20 विकेट निकाल सकें।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...