Create
Notifications

"मैं सुरेश रैना को वास्तव में खेलते हुए देखता हूँ"- विदेशी टी20 लीग्स में खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

सुरेश रैना को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार नहीं मिला था
सुरेश रैना को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार नहीं मिला था
reaction-emoji
Prashant Kumar

दुनिया भर के क्रिकेट खेलने वाले देश अपने यहाँ टी20 लीग की शुरुआत कर चुके हैं और कुछ देश शुरुआत में लगे हुए हैं। भारत में आईपीएल (IPL) खेलने के लिए तमाम विदेशी खिलाड़ी आते हैं। अन्य लीगों में भी कई विदेश खिलाड़ी खेलते हुए दिखते लेकिन भारत के अधिकतर खिलाड़ी हमें केवल आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं, क्योंकि उन्हें देश के बाहर होने वाली लीग्स में खेलने की अनुमति नहीं है। इस बीच आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि सुरेश रैना जैसे भारतीय खिलाड़ी हमें जल्द ही विदेशी टी20 लीग्स में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

आईपीएल इतिहास के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रैना को 2022 मेगा ऑक्शन के दौरान कोई भी खरीददार नहीं मिला था। उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी दिग्गज खिलाड़ी के लिए बोली नहीं लगाई थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज को अगर अगले सीजन भी कोई खरीददार नहीं मिलता है, तो फिर वह हमें विदेशी लीग्स में खेलते नजर आ सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने बताया कि क्यों भारतीय खिलाड़ी विदेशी टी20 लीग्स में खेलते नजर आ सकते हैं

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किये गए वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने संन्यास ले चुके भारतीय खिलाड़ियों की विदेशी लीग में खेलने की संभावना व्यक्त की। उन्होंने कहा,

जब भारतीय फ्रेंचाइजी CSA T20 लीग में सभी छह टीमों को खरीदती हैं, तो यह पूरी तरह से भारतीय लीग बन जाती है। यूएई टी20 लीग में भी भारतीय फ्रेंचाइजी हैं। अगर यह इसी तरह बढ़ता रहा, तो फ्रेंचाइजी चाहेंगी कि उनके खिलाड़ी अलग-अलग जगहों पर खेलें। मैं वास्तव में सुरेश रैना को खेलते देखता हूं।
मैं कुछ भारतीय खिलाड़ियों को बहुत जल्द इन लीगों में खेलते हुए देखता हूं। जो लोग आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं, वे सभी उपलब्ध हैं, लेकिन रैना एक आकर्षित करने वाले खिलाड़ी होंगे, बहुत सारे लोग उस पर बहुत पैसा खर्च करना चाहते हैं।
youtube-cover

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...