Create

जेसन रॉय के आईपीएल 2022 से नाम वापस लेने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021
England v South Africa - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जेसन रॉय (Jason Roy) के आईपीएल 2022 (IPL ) से नाम वापस लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक जेसन रॉय के आईपीएल से नाम वापस लेने की वजह से गुजरात टाइटंस की टीम मुश्किल में पड़ सकती है।

जेसन रॉय आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्होंने आगामी सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। जेसन रॉय लंबे समय तक बायो-बबल का हिस्सा नहीं रहना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने आईपीएल से नाम वापस ले लिया है। जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ की रकम में खरीदा था। लेकिन जेसन रॉय आईपीएल में नहीं खेलना चाहते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक रॉय ने अपने इस फैसले के बारे में फ्रेंचाइजी को बता दिया है।

जेसन रॉय के फ्यूचर आईपीएल करियर पर इससे असर पड़ सकता है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर जेसन रॉय के बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "बायो-बबल की समस्या वास्तव में है। किसी को भी इसको लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। सबको समझना चाहिए कि जेसन रॉय ने आईपीएल से नाम क्यों वापस लिया। हालांकि इससे गुजरात टाइटंस मुश्किल में आ गई है। आईपीएल की हर एक फ्रेंचाइजी ये याद रखती है कि किस प्लेयर ने ऑक्शन से नाम वापस ले लिया था और उससे लीग में उसके फ्यूचर पर असर पड़ता है।"

Bio-bubble fatigue is REAL. Nobody should ever trivialise it. One could understand why Roy has pulled out of the IPL. That said…it puts GT in a soup. And IPL remembers who pulled out & when…and that affects future purchases of the same player. It’s not heartless but pragmatic..

आपको बता दें कि ये दूसरी बार है जब जेसन रॉय ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया है। इससे पहले 2020 के सीजन में वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन व्यक्तिगत कारणों से उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment