Create

कुलदीप यादव को वनडे टीम में नहीं चुने जाने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

India and England Net Sessions
India and England Net Sessions
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम में नहीं चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वर्तमान टीम मैनेजमेंट और इंडियन सेलेक्टर्स की जो सोच है उसके हिसाब से कुलदीप यादव का चयन इस वनडे सीरीज के लिए कभी भी नहीं होने वाला था।

साउथ अफ्रीका टूर के लिए भारत की वनडे टीम का ऐलान हो गया है और इसमें कुलदीप यादव का नाम नहीं शामिल है। वो काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर को स्पिनर्स के रूप में टीम में चुना गया है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा से कुलदीप यादव के नहीं चुने जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा "ईमानदारी से कहूं तो उनके चुने जाने का कोई चांस ही नहीं था। क्योंकि हमारे देश में और क्रिकेट में किसी ना किसी तरफ एक हवा बहती है और वर्तमान समय में जो हवा बह रही है उससे ये साफ पता चल गया था कि कुलदीप को मौका नहीं मिलेगा।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "एक समय था जब युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव साथ खेला करते थे और उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था। एक समय इन दोनों स्पिनर्स ने एकसाथ 25 मैच खेले थे और 100 से ज्यादा विकेट चटकाए, जिसका मतलब ये है कि हर एक मैच में चार विकेट उन्होंने लिए थे।"

चहल और कुलदीप की जोड़ी ने 2018 में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि 2018 में जब भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका का दौरा किया था, तब युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने एकसाथ मिलकर छह वनडे मैचों में 33 विकेट चटकाए थे। यही वजह थी कि भारतीय टीम ने 5-1 से वनडे सीरीज अपने नाम की थी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...