Create

राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

राहुल त्रिपाठी को आयरलैंड सीरीज के दौरान भी मौका नहीं मिला था
राहुल त्रिपाठी को आयरलैंड सीरीज के दौरान भी मौका नहीं मिला था
reaction-emoji
·
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टी20 मुकाबले के दौरान राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मैच के प्लेइंग इलेवन में राहुल त्रिपाठी का खेलना मुश्किल है।

आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी ने मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने 14 मैचों में 37.55 की औसत और 158.23 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक लगाए। यही वजह रही कि उन्हें आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया। हालांकि उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला।

राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाएगा - आकाश चोपड़ा

वहीं उन्हें इंग्लैंड सीरीज के लिए भी टीम में जगह मिली है। लेकिन आकाश चोपड़ा को लगता है कि राहुल त्रिपाठी को शायद अब भी प्लेइंग इलेवन में शामिल ना किया जाए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'आप ये नहीं बता सकते हैं कि कौन सी टीम खेलेगी। शायद उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को मौका मिले। लेकिन मुझे अभी भी नहीं लगता है कि राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा, भले ही वो टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ को भी नहीं खिलाया जाएगा। रोहित शर्मा अब वापस आ गए हैं और इसीलिए उनका खेलना काफी मुश्किल है।'

आपको बता दें कि राहुल त्रिपाठी की सबसे बड़ी खासियत अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाना है। वो जब अपने लय में होते हैं तो फिर अकेले दम पर मैच जिता देते हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि इंग्लैंड टी20 सीरीज के दौरान उन्हें खेलने का मौका मिलता है या नहीं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...