Create

राशिद खान के लखनऊ की बजाय अहमदाबाद टीम में जाने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने रिलीज कर दिया है
राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने रिलीज कर दिया है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में राशिद खान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि राशिद खान (Rashid Khan) लखनऊ की बजाय अहमदाबाद टीम का हिस्सा हो सकते हैं और आकाश चोपड़ा का मानना है कि ये एक शानदार चयन है।

आईपीएल के आगामी सीजन से दो नई टीमें आईपीएल में शामिल हो रही हैं। ये दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ हैं। इन दोनों टीमों को ऑक्शन से पहले कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉफ्ट के जरिए हासिल करने का मौका मिलेगा। 22 जनवरी तक की डेट इन्हें दी गई है और जो भी खिलाड़ी उपलब्ध हैं उन्हें ये दोनों टीमें ड्रॉफ्ट के जरिए हासिल कर सकती हैं और उसके बाद ऑक्शन में जा सकती हैं। इन दोनों टीमों के आने से आईपीएल में अब कुल 10 टीमें हो गई हैं और फैंस को अब और भी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे।

राशिद खान लखनऊ की टीम का हिस्सा नहीं होंगे - आकाश चोपड़ा

इससे पहले ये खबरें आई थीं कि लखनऊ की टीम राशिद खान को हासिल कर सकती है। हालांकि हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राशिद अहमदाबाद की टीम में जा सकते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में राशिद खान को लेकर आकाश चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

खबरें ये आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या अहमदाबाद के कप्तान बनने जा रहे हैं। वहीं इशान किशन और राशिद खान के भी अहमदाबाद टीम में जाने की चर्चा चल रही है। इसका मतलब ये हुआ कि राशिद लखनऊ की टीम में नहीं जा रहे हैं। ये एक तरह से शानदार स्टील है। उम्मीद यही थी कि केएल राहुल और राशिद खान दोनों लखनऊ टीम का हिस्सा होंगे लेकिन राशिद अहमदाबाद शायद जा रहे हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...