Create
Notifications

"रोहित शर्मा और के एल राहुल के ओपन करने से चयनकर्ताओं को एक साफ संदेश गया है"

रोहित शर्मा और के एल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन ओपनिंग साझेदारी की
रोहित शर्मा और के एल राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतरीन ओपनिंग साझेदारी की
SENIOR ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की ओपनिंग जोड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के पास कई ओपनर मौजूद थे लेकिन उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और के एल राहुल (KL Rahul) के साथ उतरने का फैसला किया और इससे चयनकर्ताओं को एक साफ संदेश गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम में पांच सलामी बल्लेबाज हैं। रोहित शर्मा, के एल राहुल, इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर जैसे ओपनर टीम में हैं। हालांकि पहले मुकाबले में रोहित और राहुल की जोड़ी ने ओपन किया। वेंकटेश अय्यर को फिनिशर के तौर पर खिलाया गया, जबकि इशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ को मौका नहीं मिला।

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा और के एल राहुल की जोड़ी के साथ ही उतरने का फैसला किया है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारतीय टीम एक नए दौर से गुजर रही थी और टीम मैनेजमेंट ने कहा कि रोहित शर्मा और के एल राहुल ही उनके दोनों ओपनर होंगे। हम इसमें कोई बदलाव नहीं करने जा रहे हैं। इससे चयनकर्ताओं को भी एक संदेश गया है कि अगर आप 5-7 ओपनर्स का चयन करेंगे तो हम उन्हें नहीं खिला सकते हैं क्योंकि हम इन्हीं दोनों ओपनर्स के साथ मैदान में जाएंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने जयपुर में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन का स्कोर बनाया, जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 19.4 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now