Create

रोहित शर्मा की धुआंधार पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

India v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रोहित शर्मा को लिमिडेट ओवर्स फॉर्मेट का जबरदस्त खिलाड़ी बताया और कहा कि उनका ये गेम काफी लंबे समय के बाद देखने को मिला है।

रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 47 गेंद पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 74 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसकी बदौलत भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया और जवाब में अफगानिस्तान की टीम 144 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। भारत की टूर्नामेंट में ये पहली जीत है।

रोहित शर्मा लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के रॉकस्टार हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे प्लेयर ऑफ द मैच रोहित शर्मा हैं। अगर हम सफेद गेंद की क्रिकेट में रॉकस्टार की बात करें तो फिर रोहित शर्मा मैच विनर हैं। अगर हम इंडियन प्वॉइंट से देखें तो रोहित शर्मा का नाम टॉप 5 में आता है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाए हैं और कई शतक टी20 क्रिकेट में भी लगा चुके हैं। वो काफी जबरदस्त प्लेयर रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ मैचों से ऐसा लग रहा था कि उनकी बजाय उनकी परछाईं खेलने के लिए आ रही थी।

इससे पहले रोहित शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि आइडिया यह था कि जाकर अच्छी शुरुआत करनी है। पिछले दो मैचों में ऐसा नहीं हुआ था और अन्य खिलाड़ियों के लिए प्लेटफॉर्म नहीं बना था। राहुल की असाधारण बल्लेबाजी और वह साझेदारी महत्वपूर्ण थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment