Create

क्या हमें साउथ अफ्रीका टूर कैंसिल कर देना चाहिए?, रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद आया बयान

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के चोटिल होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस दौरे के लिए कई खिलाड़ी अनुपलब्ध हैं तो क्या साउथ अफ्रीका का टूर कैंसिल कर देना चाहिए।

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। पिछले एक हफ्ते से मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभ्यास कर रहे रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई। थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेन्द्र के सामने बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा को चोट लगी। रोहित शर्मा को हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम का उप कप्तान भी बनाया गया था और ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ा झटका कहा जा सकता है।

कई भारतीय खिलाड़ी टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं - रोहित शर्मा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पहले से ही अनुपलब्ध थे और अब रोहित शर्मा भी बाहर हो गए हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

रविंद्र जडेजा उपलब्ध नहीं हैं, अक्षर पटेल उपलब्ध नहीं हैं, राहुल चाहर उपलब्ध नहीं हैं, शुभमन गिल भी आपके पास नहीं हैं और अब रोहित शर्मा भी बाहर हो गए हैं। क्या अब हमें साउथ अफ्रीका का टूर कैंसिल कर देना चाहिए ? रोहित शर्मा की कमी टीम को काफी खलने वाली है।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इसी वजह से भारतीय टीम को उनकी कमी निश्चित तौर पर खलेगी। उनकी जगह प्रियांक पांचाल को भारतीय टीम में पहली बार शामिल किया गया है और देखने वाली बात ये होगी कि उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और उसके बाद वनडे सीरीज का भी आयोजन होना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment