Create

बांग्लादेश सीरीज के लिए शुभमन गिल का चयन नहीं होने पर पूर्व ओपनर ने उठाए सवाल

Nitesh
शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया है
शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया है

बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का चयन नहीं हुआ है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गिल का परफॉर्मेंस न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में काफी अच्छा रहा है तो फिर किस आधार पर आप उन्हें ड्रॉप कर सकते हैं। उनको क्या कहकर टीम से ड्रॉप करेंगे।

न्यूजीलैंड में इस वक्त जो वनडे टीम खेल रही है उसमें से केवल छह ही प्लेयर्स का चयन बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया गया है। शुभमन गिल टीम को टीम में जगह नहीं मिली है। आकाश चोपड़ा ने शुभमन गिल को बांग्लादेश टूर के लिए टीम में शामिल नहीं करने पर सवाल उठाए।

शुभमन गिल को वर्कलोड मैनेजमेंट की जरूरत नहीं थी - आकाश चोपड़ा

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'शुभमन गिल काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं और बेहतरीन फॉर्म में लग रहे हैं। उन्हें वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल नहीं किया गया था। ऐसा नहीं है कि वो थक गए हैं और किसी तरह के वर्कलोड मैनेजमेंट की जरूरत उन्हें है लेकिन इसके बावजूद उन्हें बांग्लादेश सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। अब आप शुभमन गिल से क्या कहने वाले हैं।'

आकाश चोपड़ा ने दीपक हूडा को भी रेस्ट देने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा 'दीपक हूडा को संजू सैमसन की जगह पिछले वनडे मैच में मौका मिला। वर्ल्ड कप में उन्हें सिर्फ एक ही मैच में खिलाया गया था और उन्हें भी वर्कलोड मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है। पहले वनडे में भी वो नहीं खेले थे। दीपक हूडा को रेस्ट की जरूरत क्यों है ये बात मुझे नहीं पता है।'

आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसमें रोहित शर्मा की वापसी हो रही है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment