Create

नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम के संभावित बदलावों को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल चाहर को अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है
राहुल चाहर को अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने नामीबिया के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन में होने वाले संभावित बदलावों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि किस खिलाड़ी को इस मैच में मौका दिया जा सकता है और किसे रेस्ट दिया जा सकता है।

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। अब उनका आखिरी लीग मुकाबला नामीबिया के साथ है और जीत के साथ वो इस टूर्नामेंट का समापन करना चाहेंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के संभावित बदलावों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

क्या इस मुकाबले के लिए कोई बदलाव हो सकता है ? एक दिमाग तो ये कहता है कि जो भी खिलाड़ी रह गए हैं उन्हें खिला लीजिए लेकिन जब आप मुड़कर देखते हैं तो फिर पता चलता है कि कौन खेलने से बच गया है और वो एक ही प्लेयर है राहुल चाहर। आप चाहर को खिला सकते हैं लेकिन उसके लिए किसे ड्रॉप करेंगे। क्या आप उन्हें वरुण चक्रवर्ती या फिर रविंद्र जडेजा की जगह खिलाएंगे। आप जडेजा को ड्रॉप करके उन्हें नहीं शामिल कर सकते हैं क्योंकि आपके पास वही एकमात्र ऑलराउंडर हैं। अश्विन की अगर बात करें तो उन्हें भी लंबे समय बाद मौका मिला था और वो अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

टॉप ऑर्डर में भी आप बदलाव नहीं कर सकते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि आप टॉप ऑर्डर में भी बदलाव नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा,

इशान किशन ने भले ही केवल एक ही मैच खेला है लेकिन आप सूर्यकुमार यादव को बैठाना नहीं चाहेंगे। वहीं आप रोहित और राहुल की जोड़ी को भी डिस्टर्ब नहीं करना चाहेंगे। ये विराट कोहली का कप्तान के तौर पर आखिरी टी20 मैच भी है और आप उन्हें भी रेस्ट नहीं दे सकते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...