Create

आईपीएल ऑक्शन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की स्ट्रैटजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल का टाइटल जीता है
चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल का टाइटल जीता है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) ऑक्शन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की स्ट्रैटजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके की टीम नीलामी के दौरान कई बेहतरीन ऑलराउंडर्स के लिए बोली लगा सकती है। उन्होंने इसके लिए कई खिलाड़ियों के नामों का सुझाव दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में 4 बार टाइटल जीत चुकी है और टूर्नामेंट की दूसरी सबसे सफल टीम है। टीम की इस सफलता में उनके ऑलराउंडर खिलाड़ियों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। रविंद्र जडेजा, मोईन अली और ड्वेन ब्रावो जैसे प्लेयर्स ने टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि टीम ने ऑक्शन से पहले जडेजा और मोईन अली को रिटेन भी किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स ऑलराउंडर्स को टार्गेट कर सकती है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि एम एस धोनी उन खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व देते हैं जो बैटिंग और बॉलिंग दोनों कर सकें। उन्होंने कहा,

शाकिब अल हसन को आप टीम में ले सकते हैं जो एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। इसके अलावा क्रुणाल पांड्या के लिए भी टीम बोली लगा सकती है क्योंकि वो जडेजा की ही तरह के खिलाड़ी हैं। हालांकि जडेजा जैसा होने की वजह से क्रुणाल पांड्या के लिए शायद उतनी दिलचस्पी ना दिखाई जाए लेकिन धोनी हमेशा अलग हटकर सोचते हैं। इसके अलावा जेसन होल्डर के बारे में भी टीम सोच सकती है क्योंकि वो भी टीम के कॉम्बिनेशन में फिट बैठते हैं। मिचेल मार्श भी एक विकल्प हैं लेकिन उनकी इंजरी सभी फ्रेंचाइजी के दिमाग में होगी। इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर के लिए टीम जरूरी बोली लगाएगी। वहीं जेम्स नीशम, शिवम दुबे, विजय शंकर और दीपक हूडा भी इस लिस्ट में हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment