Create

इसमें कोई शक नहीं है कि भारतीय टीम को अपनी लचर बल्लेबाजी की वजह से हार का सामना करना पड़ा, पूर्व ओपनर का बयान

भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही
भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि टीम इंडिया को क्यों इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक अपनी लचर बल्लेबाजी की वजह से भारतीय टीम दूसरा टेस्ट मुकाबला हार गई।

भारतीय टीम की बल्लेबाजी दूसरे टेस्ट मैच में अच्छी नहीं रही। पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 202 रन बनाकर सिमट गई और दूसरी पारी में भी टीम 266 रन ही बना पाई और साउथ अफ्रीका ने इसका पूरा फायदा उठाया।

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने टीम की लचर बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इसमें कोई शक नहीं है कि बल्लेबाजों ने टीम को काफी निराश किया। अगर आप पहली पारी को देखें तो केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन के अलावा और कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। अगर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए आप 202 रन बनाएंगे तो फिर आपके पास वो एडवांटेज नहीं रह जाएगा। सेंचूरियन में आपने इसलिए जीत हासिल की थी क्योंकि आपका स्कोर 270/3 था लेकिन अगर आप सिर्फ 200 रन ही बनाएंगे तो फिर उससे जीत नहीं मिलेगी।

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी काफी खली। इंजरी की वजह से कप्तान कोहली दूसरे मुकाबले में नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे थे। विराट कोहली की जगह हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। हालांकि वो भी उतनी अच्छी बैटिंग नहीं कर पाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...