Create
Notifications

उमरान मलिक को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से ड्रॉप किए जाने को लेकर आया बड़ा बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
reaction-emoji
Nitesh

युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स को चाहिए कि वो उमरान मलिक को अच्छी तरह से मैनेज करें।

उमरान मलिक का परफॉर्मेंस इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में काफी ज्यादा रन दे दिए थे। उमरान मलिक ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 56 रन खर्च किये। वह अपनी गति का खास इस्तेमाल नहीं कर पाए। इससे पहले के मुकाबलों में भी वो अपनी गेंदबाजी से प्रभावित नहीं कर पाए थे। उमरान मलिक अपना आईपीएल का फॉर्म अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा पाए हैं।

शायद यही वजह है कि उन्हें वेस्टइंडीज टूर से ड्रॉप कर दिया गया है। वहीं आकाश चोपड़ा इस फैसले से खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक उमरान मलिक से बात करनी चाहिए और बेहतर तरीके से उन्हें मैनेज किए जाने की जरूरत है।

उमरान मलिक को बेहतर तरीके से मैनेज किए जाने की जरूरत है - आकाश चोपड़ा

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'उमरान मलिक टीम में नहीं हैं। उन्हें रेस्ट नहीं दिया गया है लेकिन वो नहीं हैं। आप उमरान के साथ क्या कर रहे हैं। ये सवाल जरूर पूछा जाना चाहिए। आपको निश्चित तौर पर उनसे बात करनी चाहिए और एक बेहतर मैनेजमेंट की जरूरत है।'

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा ने हाल ही में ये बयान भी दिया था कि उमरान मलिक अभी इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हुए हैं। उनके मुताबिक उमरान मलिक अभी पूरी तरह से पके नहीं हैं और उनके पास ज्यादा मुकाबले खेलने का अनुभव नहीं है। उन्हें अभी और टाइम की जरूरत है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...