Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर के ना चुने जाने पर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को नहीं चुना गया है
वरुण चक्रवर्ती और राहुल चाहर को नहीं चुना गया है

वेस्टइंडीज के खिलाफ (IND vs WI) कल भारतीय चयनकर्ताओं ने वनडे और टी20 टीम का ऐलान कर दिया। दोनों ही टीमों में कुछ हैरान करने वाले फैसले देखने को मिले। हालांकि बात की जाए टी20 टीम की, तो वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakrawarthy) और राहुल चाहर (Rahul Chahar) जैसे स्पिन गेंदबाजों को टीम में मौका नहीं दिया है। इन दोनों के ना चुने जाने पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण और राहुल दोनों ही पिछले साल यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा था। जहां केकेआर के स्पिनर को तीन मैचों में मौका मिला था, वहीं मुंबई इंडियंस के पूर्व गेंदबाज को महज एक ही मैच खिलाया गया था।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने टीम में चुने गए भारतीय गेंदबाजों की बात करते हुए वरुण और राहुल को लेकर कहा,

बड़ी बात यह है कि इसी चयन समिति ने टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम को चुना था और जिसमें राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती थे। उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। यह कहा गया था कि राहुल पिछली सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन अब उसके बारे में कोई चर्चा नहीं है।
youtube-cover

रवि बिश्नोई को शायद एक भी मैच में खेलने का मौका ना मिले - आकाश चोपड़ा

उन्होंने उम्मीद जताई कि रवि बिश्नोई को बेहतर तरह से ट्रीट किया जाए। हालांकि दिग्गज कमेंटेटर का मानना है कि शायद युवा लेग स्पिनर को आगामी सीरीज में एक भी मैच में मौका न मिले। चोपड़ा ने कहा,

रवि बिश्नोई अचानक से कम ही समय में काफी लोकप्रिय हो गए है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि उसे पूरा मौका मिलेगा और राहुल चाहर की तरह जल्दी नहीं छोड़ा जाएगा। लेकिन टीम में चार स्पिनर हैं, इसलिए शायद रवि बिश्नोई को मौका न मिले।

आकाश चोपड़ा ने कुलचा (युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव) के एक बार फिर से साथ आने पर ख़ुशी जताई है। हालांकि उन्होंने रवि अश्विन के बारे में स्पष्ट जानकारी ना देने पर बीसीसीआई पर सवाल भी उठाया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment