सिर्फ एक बड़ी पारी खेलने से इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलेगी, पूर्व ओपनर का बयान

इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में इशान किशन (Ishan Kishan) की धुआंधार पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ एक बड़ी पारी खेलने से इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप में मौका नहीं मिलेगा। उसके लिए उन्हें रनों का पहाड़ खड़ा करना होगा।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन इशान किशन ने अपनी जबरदस्त पारी से सबको प्रभावित किया। उन्होंने सिर्फ 48 गेंद पर 11 चौके और 3 छक्के की बदौलत 76 रनों की पारी खेली। यही वजह रही कि भारतीय टीम 200 से ज्यादा रन बनाने में कामयाब रही। रोहित शर्मा और केएल राहुल इस वक्त भारतीय टीम में मौजूद नहीं हैं और इसी वजह से इशान किशन को ओपन करने का मौका मिला और उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया।

अभी इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए लंबा सफर तय करना होगा - आकाश चोपड़ा

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या इशान किशन की इस पारी से उनके टी20 वर्ल्ड कप की दावेदारी और मजबूत होगी। इस सवाल के जवाब में आकाश चोपड़ा ने कहा,

इस पारी के लिहाज से अभी टी20 वर्ल्ड कप काफी दूर है। केवल इस पारी के आधार पर उनका चयन नहीं हो सकता है। मेरी राय में उन्होंने अच्छी शुरूआत की है लेकिन ये अभी केवल शुरूआत ही है। अगर आपको दूर तक जाना है तो फिर काफी रन बनाने होंगे।

आपको बता दें कि इशान किशन पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे। देखने वाली बात होगी कि क्या इस बार भी वो टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं।

Quick Links